myjyotish

8595527216

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Astrologer ›  

Brajendra Mishra

Brajendra - Vedic Astrologer

Brajendra Mishra

Specialist: Astrology Science, Hastrekha Astrology Language: Hindi, English

जाने- माने ज्योतिर्विद ब्रजेन्द्र मिश्रा को राजनैतिक एवं जातक कुंडली पर आधारित भविष्यवाणी करने का लगभग 35 वर्षो का अनुभव है। ज्योतिर्विद ब्रजेन्द्र मिश्रा का जन्म प्रयाग की पावन भूमि में हुआ। जहां से उन्होंने शिक्षा संस्कार प्राप्त करने के बाद उनके अंदर अध्यात्म और ज्योतिष के क्षेत्र में रूचि जागी। ज्योतिर्विद ब्रजेन्द्र मिश्रा ने साल 1999 में प्रयाग विश्वविद्यालय में आयोजित ज्योतिष सम्मेलन में कांग्रेस और बीजेपी जैसे राजनैतिक पार्टियां के भविष्य के बारे में एकदम सटीक भविष्यवाणी की। ज्योतिर्विद ब्रजेन्द्र मिश्रा की राजनैतिक भविष्यवाणी देश के जाने-माने समाचार पत्रों और पत्रिकाओं में हमेशा सुर्खिया बनती रही। अमर उजाला का लोकप्रिय साप्तहिक स्तंभ ज्योतिष जिज्ञासा में वर्ष 2004 से जातकों के प्रश्नों का सटीक विश्लेषण एवं भविष्याणी की जाती रही है जिससे प्रयाग उत्तर प्रदेश के पाठक भली भांति परिचित हैं।

वास्तु पर पंडित ब्रजेन्द्र मिश्रा के विश्लेषण के आधार पर आनंद भवन एवं उससे सम्बंधित राजनैतिक गतिविधियों की सफलता - असफलता पर अपनी भविष्यवाणी प्रकाशित कर चुके है। वास्तु विज्ञान पंच - महाभूत का ऊर्जा - चुंबकीय सौर ऊष्मा आकाशीय विकिरण की अपने ग्रह व्यावसायिक प्रतिष्ठान आदि में उचित प्रकार से व्यवस्थित करने से शुरू होकर भविष्य का निर्धारण करती है। इसके आंकलन से हम कुंडली के नवन दशम कर्म भाग्य क्षेत्र को भली करते  है। श्री मिश्रा जी इसका प्रयोग कर जातक के कल्याण के लिए प्रयोग करते है।

वास्तु पर पंडित ब्रजेन्द्र मिश्रा के विश्लेषण के आधार पर आनंद भवन एवं उससे सम्बंधित राजनैतिक गतिविधियों की सफलता - असफलता पर अपनी भविष्यवाणी प्रकाशित कर चुके है। वास्तु विज्ञान पंच - महाभूत का ऊर्जा - चुंबकीय सौर ऊष्मा आकाशीय विकिरण की अपने ग्रह व्यावसायिक प्रतिष्ठान आदि में उचित प्रकार से व्यवस्थित करने से शुरू होकर भविष्य का निर्धारण करती है। इसके आंकलन से हम कुंडली के नवन दशम कर्म भाग्य क्षेत्र को भली करते  है। श्री मिश्रा जी इसका प्रयोग कर जातक के कल्याण के लिए प्रयोग करते है |

 जातक के सटीक जन्म तिथि ज्ञात न होने पर हस्तरेखाओं का अध्ययन कर फलादेश में खुद दोहरी मस्ष्तिष्क रेखा से युक्त होने के कारण भविष्यवाणियां आसानी से का जा सकती है। कुंडली विश्लेषण में कन्या विवाह में देरी का समाधान , राहु-केतु का पारिवारिक जीवन एवं आजीविका में प्रभाव। कुंडली के दोष पर वैदिक एवं पौराणिक मान्यताओं की विधा का बहुत जातकों का उपचार किया है। मंगल ग्रह से जनित राजयोग के आधार पर जमीन से उठकर राजनीति में सफल होने की भविष्यवाणियां चर्चित रही है। प्रयागराज की आध्यात्मिक ऊर्जा का प्रयोग शनि - राहु, मंगल  ग्रहों  के बुरे प्रभाव का उपचार सफलता पूर्वक किया जाता है।

अध्यात्म के क्षेत्र में तीर्थराज प्रयाग के महाकुंभ में वर्ष 2001 में ब्लॉग लेखन, टेलीविज़न चैनलों पर सनातन धर्म पर अपनी राय एवं विश्लेषण प्रस्तुत कर चुके है। मकर सक्रंमण, पुष्य नक्षत्र, माघ नक्षत्र, श्रावन नक्षत्र, फाल्गुनी नक्षत्र का गंगा यमुना के प्रभाव से प्रयाग क्षेत्र में विश्व के 25 करोड़ श्रद्धालओं का अपनी ज्योतिष व्याख्या से लाभान्वित कर चुके हैं। कुंभ की व्याख्या में ज्योतिष तंत्र मंत्र, अनुष्ठान, हवन एवं धन और विभिन्न नक्षत्र तिथियों में त्रिवेणी स्नान के द्वारा ग्रह पीड़ा निदान का प्रचार प्रसार किया गया है जिससे भक्तों की संख्या बड़ी ने अमृत का सही अर्थ जाना। इस  हेतु  2019 का महाकुंभ में ब्रजेन्द्र मिश्र अपने योगदान हेतु चर्चा में रहे।

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support

Services

There are no services available right now. View all astrology services

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy and Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X