myjyotish

9873405862

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Astrologer ›  

Kajal Bajaj

Kajal - Vedic Astrologer

Kajal Bajaj

Specialist: Tarot, Numerology Language: Hindi, English

एक न्यूमेरोलॉजिस्ट और टैरो कार्ड रीडर के रूप में काजल बजाज आपको अपने जीवनकाल की राह पर चलने में मदद कर सकती है। उन्हें जिबु सिम्बल्स का भी ज्ञान है।  जैसे कि समय-समय पर आपके लुशू ग्रिड में नंबरों की पुनरावृत्ति, आपका व्यक्तिगत वर्ष, व्यक्तिगत महीना और आपकी मूल प्रकृति।आपके लोशुग्रिड की व्याख्या विज्ञान और कला का एक चतुर संयोजन है।
वह पिछले 10 वर्षों से ग्राहकों के साथ परामर्श कर रही है और कुशलता से उनके चरित्र की गतिशीलता की व्याख्या भी करती है ताकि आप अपने जीवन को अधिक प्रभावी ढंग से प्रबंधित कर सकें और अपने निर्णयों को अधिक सफलतापूर्ण बना सकें।
वह न्यूमरोलॉजी और स्विचवर्ड समस्याओं की परम सॉल्वर हैं। यह किसी के कार्यों, विचारों या व्यवहार के पीछे प्रेरक को समझ लेती है। 
आप एक आकर्षक और उपरोक्त सुखद परामर्श का अनुभव करेंगे जो आपको जीवन के सभी क्षेत्रों में मदद करेगा, विशेष रूप से रिश्तों, प्रेम, करियर , स्वास्थ्य, परिवार, कार्य और व्यक्तित्व को समझने में। जीवन के सभी क्षेत्रों में एक तरह से व्याख्या की जाती है जो कोई अन्य विज्ञान या कला नहीं कर सकती।
हमेशा याद रखो हर सवाल मेरे द्वारा जवाबदेह है।

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support

Services

Health Report

Rs. 1,500

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy and Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X