myjyotish

8595527216

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Astrologer ›  

Shushil Kumar Singh

Astrosushil - Vedic Astrologer

Shushil Kumar Singh

Specialist: Astrology Science, Vastu Expert

ज्योतिष परंपरा से जुड़े श्रेष्ठ ऋषियों जैसे पराशर, वराहमिहिर आदि के ज्ञान को वर्तमान परिस्थितियों के अनुरूप लाने में सुशील कुमार सिंह का नाम काफी महत्वपूर्ण है। भगवान हनुमान के उपासक सुशील कुमार सिंह भगवान राम की नगरी अयोध्या में पैदा हुए थे। वे राजनेताओं से संबंधित सफल भविष्यवाणी करने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें संतान प्राप्ति, गर्भधारण का समय बताने तथा विवाह के समय की भविष्यवाणी करने में महारत हासिल है।

प्राणि विज्ञान में स्नातक तथा समाजशास्त्र और दर्शनशास्त्र मे परास्नातक सुशील कुमार सिंह ने मेडिकल साइंस तथा ज्योतिष के बीच आपसी संबंध  लेकर अधिक काम किया है। विशेष रूप से कैंसर तथा अल्जाइमर जैसे मानसिक बीमारियों पर उन्होंने काफी कार्य किया है। 

सुशील कुमार सिंह की भविष्यवाणियां तमाम पत्र-पत्रिकाओं में छपती रही है। वे एक बड़े अखबार में ज्योतिष का कॉलम भी  लिखते रहे हैं। उनके बताए हुए ज्योतिषीय उपाय बहुत ही साधारण और अति प्रभावशाली होते हैं। सुशील कुमार सिंह ने हिंदू ज्योतिष में बहुत शोध किए हैं। विवाह, अलगाव, दूसरा विवाह, संतान और सिविल सेवा में सफलता, लड़कियों के विवाह में विलंब, संतान सुख प्राप्ति में आ रही बाधाओं, करियर संबंधित समस्याओं एवं मांगलिक कुंडलियों से जुड़ी दिक्कतों को लेकर उनका ज्योतिषीय उपचार पर आधारित विशेष रूप से किया गया शोध काफी सराहनीय रहा है। 

वर वधू की कुंडलियां मिलाने में वे पारंपरिक पद्धति को पूरी तरह से अपनाते हैं तथा कुछ आधुनिक विधियों का भी प्रयोग करते हैं। विदेश मे रहने वाले भारतीयों विशेषकर अमेरिका में तथा अन्य समुदायों में भी वे बहुत लोकप्रिय हैं। किसी व्यक्ति के जन्म समय ज्ञात नहीं होने पर उसके अंगूठे तथा हथेली से लग्न निर्धारण न करने में उन्हें महारत हासिल है। पिछले 19 वर्षों से वे ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र में कार्य कर रहे हैं। विभिन्न हिन्दी और अंग्रेज़ी दैनिकों में तथा राष्ट्रीय स्तर के ज्योतिष पोर्टल पर अपनी राजनैतिक भविष्यवाणियों के लिए वे मशहूर रहे हैं। राजनीति, करियर, बच्चों के पढ़ने के विषयों के चुनाव, गर्भधारण, बच्चों के जन्म, विवाह, तलाक आदि पर उनका गहन शोध है। अथर्ववेद, वैशेषिक, सांख्य तथा पतंजलि के योग के सूत्रों को मिला कर वास्तु शास्त्र से हर तरह की समस्याओं का निदान करने में सुशील कुमार सिंह निपुण हैं। तंत्र को आधुनिक परिप्रेक्ष्य में प्रयोग करना उनकी विशेषता है। देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियां एवं सम्मानित लोग उनसे सलाह लेकर लाभान्वित हुए हैं। उनके अनुसार वास्तुशास्त्र से हर समस्या चाहे वह किसी भी प्रकार की हो, उसका निदान संभव हैं।

2006 से विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में उनकी छप रही  भविष्यवाणियां बिलकुल सच साबित हुईं जैसे –

  • 2008 में उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि लाल कृष्ण आडवाणी भाजपा के सत्ता में आने के बाद भी कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे। जबकि मीडिया ने उन्हें अगला प्रधानमंत्री घोषित कर दिया था। सुशील कुमार सिंह ने यह भी कहा था कि उनके सारे राजयोग समाप्त हो चुके हैं। 
  • सुशील कुमार सिंह ने 2010 में नरेंद्र मोदी के उत्थान की और 2009 में भाजपा के दोबारा सत्ता में आने की भविष्यवाणी कर दी थी। साथ ही साथ उन्होने कांग्रेस के ऊपर भ्रष्टाचार में आरोपित होने के कारण छवि धूमिल होने की सफल भविष्यवाणी भी 2010 में कर दी थी। 
  • इसी तरह संजय दत्त, अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, वरुण गांधी, अमित शाह, बराक ओबामा आदि के बारे में पूर्व में ही विभिन्न पत्र पत्रिकाओं में उनकी भविष्यवाणी छप चुकी है।
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support

Services

There are no services available right now. View all astrology services

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy and Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X